बॉलिवुड ऐक्ट्रेसों के स्कूल ड्रेस लुक: छवियाँ जो सबको हैरान कर देंगी

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस को देखकर आम लोग सोचते हैं कि हम भी इनकी तरह दिखते। इसके साथ ही उन्हें लगता है कि उनकी स्टाइल और फैशन स्कूल टाइम में भी ऐसा ही रहा होगा लेकिन ऐसा नहीं है। ऐक्ट्रेस भी आम लोगों की तरह स्कूल ड्रेस में साधारण दिखते थे यहां पर कुछ ऐक्ट्रेस की स्कूल ड्रेस में तस्वीरें हैं।

दिशा पाटनी

बॉलिवुड में अपनी ग्लैमरस लुक के लिए चर्चित ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कम समय में ही अच्छा नाम कमा लिया है। स्कूल ड्रेस में वह बहुत ही सिंपल लड़की की तरह लग रही हैं।

Disha patni school dress

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलिवुड की चर्चित ऐक्ट्रेस में से एक है। अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए मशहूर दीपिका पादुकोण स्कूल ड्रेस में काफी सामान्य दिख रही हैं।

Dipika Padukone

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में सेरोगेसी से बेटी की मां बनी ऐक्ट्रेस की स्कूल ड्रेस में तस्वीर देखेंगे तो विश्वास करना मुश्किल होगा कि यह शिल्पा शेट्टी हैं।

Shilpa Shetty

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल इस समय फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। स्कूल के दिनों में अमीषा पटेल काफी क्यूट और सिंपल नजर आ रही हैं।

Amisha Patel

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा को बॉलिवुड में एंट्री किए कुछ ही साल हुए हैं लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने अपनी मजबूत जगह बना ली है। स्कूल ड्रेस में नजर आ रही ऐक्ट्रेस काफी शर्मीली लग रही हैं।

parineeti chopra school photo

यामी गौतम

यामी गौतम को लोगों ने क्रीम के विज्ञापन में देखा और इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। बचपन में स्कूल ड्रेस में देखकर उन्हें पहचानना काफी मुश्किल होगा।

Yami gautam

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों में काफी कम नजर आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। स्कूल के दिनों में उनकी इस तस्वीर एक नजर तो डालिए।

Twinkle khanna school photo

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। स्कूल के दिनों में वह ड्रेस में काफी कूल दिख रही हैं।

उर्वशी रौतेला

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top